scriptखाने के पैसे न देने के विवाद में मारपीट, ग्राहक ने दुकानदार पर खौलता तेल फैंका, बुरी तरह झुलसा | miscreants threw boiling oil on shopkeeper scorched badly condition critical dispute over not giving money after eating | Patrika News
इंदौर

खाने के पैसे न देने के विवाद में मारपीट, ग्राहक ने दुकानदार पर खौलता तेल फैंका, बुरी तरह झुलसा

पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरु कर दी है। अन्य आरोपियों को भी तलाशा जा रहा है।

इंदौरAug 02, 2023 / 08:03 pm

Faiz

miscreants attack on shop keeper

खाने के पैसे न देने के विवाद में मारपीट, ग्राहक ने दुकानदार पर खौलता तेल फैंका, बुरी तरह झुलसा

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के चौपाटी इलाके में देर रात खाने आए बदमाशों और दुकान संचालक के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते दो ओर से विवाद इतना बढा कि, बदमाशों ने दुकानदार पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। इस जानलेवा हमले में दुकानदार गंभीर रूप से झुलसकर घायल हुआ है। फिलहाल, गंभीर हालत में व्यापारी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ शुरु कर दी है।

 

ये हैरान कर देने वाला मामला इंदौर के विजय नगर थाना इलाके के मेघदूत गार्डन के पास लगने वाली चाट चौपाटी का है, जहां पर अपना ठेला लगाने वाले ठेला चालक युवक का किसी बात को लेकर दो बदमाशों से विवाद हो गया था, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि, बदमाशों ने ठेला चालक पर उबलता हुआ तेल फेंक दिया। इस हादसे में ठेला चालक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

 

यह भी पढ़ें- रेलवे का रिश्वतखोर कमर्शियल मैनेजर गिरफ्तार, कैंटीन संचालक से बोला- हर माह देने होंगे 6 हजार


दुकानदार पर डाल दिया खौलता तेल

miscreants attack on shop keeper

बताया जा रहा है कि, आरोपी ऋषभ जोशी, नमन ठाकुर, राहुल बारीक ने खाना खाया था। वहीं, हैरानी की बात तो ये है कि, बिल जमा करने के बजाए आरोपियों ने दुकानदार से ही रूपए मांगने पर अड़ गए। जब दुकानदार ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की इसपर भी बदमाशों ने शांति नहीं मिली तो उन्होंने खौलता हुआ गर्म तेल दुकानदार पर डालकर फरार हो गए। गंभीर हालत में दुकानदार जिस कारण दुकानदार गंभीर रूप से झुलस गया है।

 

यह भी पढ़ें- Agniveer Bharti: अगस्त की इन तारीखों में लग रही है अग्निवीर भर्ती रैली, अभ्यार्थी जान लें ये बातें


2 आरोपी गिरफ्तार, अन्य फरार

वहीं, मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि, दुकानदार से लिए बयान के अनुसार, जिन लोगों का नाम है, उन सभी पर आपराधिक केस दर्ज है। फिलहाल, पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाकर हमले के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Indore / खाने के पैसे न देने के विवाद में मारपीट, ग्राहक ने दुकानदार पर खौलता तेल फैंका, बुरी तरह झुलसा

ट्रेंडिंग वीडियो